Puneet Superstar [Lord] Biography In Hindi, Age, Per Month Income

पुनीत सुपरस्टार का जन्म उत्तर प्रदेश गाजियाबाद में हुआ था और उनका उम्र 48 वर्ष, लॉर्ड पुनीत सुपरस्टार का जीवन परिचय, प्रति महिना कमाई, Biography In Hindi, Per Month Income…

पुनीत सुपरस्टार का जन्म उत्तर प्रदेश की गाजियाबाद में हुआ था ऐसे तो उनका असली नाम प्रकाश कुमार है लेकिन इंस्टाग्राम और सोशल मीडिया पर लॉर्ड पुनीत सुपरस्टार के नाम से जाने जाते है। लोग अभी लॉर्ड पुनीत सुपरस्टार के बारे में बहुत कुछ जानना चाहते हैं क्योंकि हाल ही में पुनीत सुपरस्टार को बिग बॉस ओटीपी सीजन 2 में जाने का मौका मिला था और 24 घंटे के अंदर उनको बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। जिसके कारण पुनीत सुपरस्टार के फैंस भड़क उठे और जिओ सिनेमा जिस पर बिग बॉस ओटीपी सीजन 2 चल रहा है उसकी रेटिंग 4.2 से नीचे घटकर 1.1 तक आ गई है और पुनीत सुपरस्टार के फैंस और सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर ने पुनीत सुपरस्टार की रेल्स जमकर इंस्टाग्राम और शार्ट वीडियो यूट्यूब पर ट्रेंड कराया जिससे लोगों के मन में यह जानने की इच्छा हो रही है की लॉर्ड पुनीत सुपरस्टार है कौन? और शायद आप भी पुनीत सुपरस्टार के बारे में जानने यहां आए है। 


पुनीत सुपरस्टार को लोग अतरंगी और जबरदस्त कॉमेडी वीडियो के लिए पसंद करते हैं उनका बहुत सारा मीम्स वायरल होता रहता है। यहां तक की बहुत सारे कंटेंट क्रिएटर उनका मेम्स अपने वीडियो में इस्तेमाल करते हैं ताकि वीडियो और भी ज्यादा मजेदार और कॉमेडी हो जिससे लोग उनके वीडियो पर बने रहे। यही बहुत बड़ा कारण है कि पुनीत सुपरस्टार बहुत ज्यादा वायरल हो गए, बहुत ज्यादा मीम्स बनने लगे और बहुत सारे कंटेंट क्रिएटर के साथ वीडियो बनाना भी शुरू किया। जिससे पुनीत सुपरस्टार को और ज्यादा प्रसिद्धि मिली और इसी सब को देखते देखते हैं पुनीत सुपरस्टार को बिग बॉस के लिए सीजन 2 में आमंत्रित किया गया। लेकिन मात्र 24 घंटे के अंदर पुनीत सुपरस्टार के अजीबो कारनामों के  कारण बिग बॉस से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया {पुनीत ने क्या किया नीचे वीडियो में देखें} और आगे की कहानी तो पता ही है कैसे पुनीत सुपरस्टार के फैंस भड़क उठे और जिओसिनेमा की रेटिंग गिरा दी।{यह सब ऊपर दिया हुआ था}। 

Puneet Superstar [Lord] Biography In Hindi, Age, Per Month Income

Lord Puneet Superstar Biography In Hindi

असली नाम 

Real Name 

प्रकाश कुमार 

जन्म तिथि Birthday 

1975 (नीचे पढ़े Proof के साथ)

उम्र Age 

48 वर्ष (नीचे पढ़े Proof के साथ)

पेशा profession 

Influencer

जन्म स्थान Birth Place 

गाजियाबाद, उत्तर प्रदेश

राष्ट्रीयता

भारतीय 

उपनाम Nickname

लॉर्ड पुनीत सुपरस्टार 

पत्नी/गर्लफ्रेंड 

नही है 

Net Worth

12 करोड़ ( अधिक जानकारी के लिए नीचे पढे)

लिंग Gender 

पुरुष 

शौक्षिक योग्यता

डीएवी पब्लिक स्कूल, साहिबाबाद, गाजियाबाद

मशहूर किस लिए 

मीम्स के लिए 

धर्म Religion 

हिंदू धर्म 

वर्तमान में निवासरत

नई दिल्ली, भारत 

राशि - चक्र चिन्ह

मीन राशि 

शौक 

यात्रा, कॉमेडी 

भाई का नाम 

शिव राजकुमार और राघवेंद्र राजकुमार

वर्ग Category 

Influencers

उंचाई  Height 

5'7" 

बहन का नाम 

पूर्णिमा

Puneet Superstar Age 

पुनीत सुपरस्टार का जन्म 1975 में उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक मध्यम वर्गीय परिवार में हुआ था। अभी उनका उम्र 48 वर्ष है। लेकिन बहुत सारे अन्य जगह पर लिखा गया है कि उनका उम्र 31 या 32 वर्ष है लेकिन ऐसा नहीं है इस वीडियो के देखे खुद से बताया कि उनका उम्र कितनी है 👇

यह भी पढ़े - Jhullur Dada Biography In Hindi, Age, Real Name 

Puneet Superstar Height, Weight, Measurements, and Looks

वजन Weight 

75 kg लगभग 

उंचाई Height 

5 फुट 7 इंच 

शारीरिक माप 

Measurements 

35-32-24

आंखो का रंग 

भुरा 

बालों का रंग 

काला 

उम्र Age 

48 वर्ष 

शरीर का रंग

सावला 


Puneet Superstar Family and Relationships

माता का नाम 

ज्ञात नहीं 

पिता का नाम 

ज्ञात नहीं 

भाई का नाम 

शिव राजकुमार और राघवेंद्र राजकुमार

बहन का नाम 

पूर्णिमा

पत्नि/गर्लफ्रेंड 

नही है 


Puneet Superstar and Bigg Boss OTT 2 Story

बिग बॉस एक बहुत ही मशहूर टीवी शो है जो सलमान खान द्वारा होस्ट किया जाता है जिसमें बहुत सारे मशहूर टीवी एक्टर और एक्ट्रेस या अन्य कोई भी इनफ्लुएंसर भाग ले सकता है। जिसमे पुनीत सुपरस्टार ने भी इस सीजन में भाग लिया है। पहले तो यह कलर्स चैनल पर शो किया जाता था लेकिन इस साल यह जियोसिनमा पर फ्री में शो किया जा रहा है। 

Bigg Boss 2 से बाहर- पहले दिन ही पुनीत सुपरस्टार को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। निचे इस वीडियो में देखें क्या किया था पुनीत ने👇👇।


बाहर आने के बाद क्या हुआ- जैसे ही पुनीत bigg Boss 2 से बाहर आए तो पुनित के फैंस ने जिओ सिनेमा की रेटिंग को play store पर नीचे करने लगे। जब Bigg Boss शुरू हुआ था तब जिओ सिनेमा की रेटिंग 4.2 था लेकिन जैसी ही पुनीत बाहर आया तब से रेटिंग निचे होने लगी और अभी 1.1 रेटिंग है जियोसिनेमा की। 

Dubai Princess- Sheikha Mahra Biography In Hindi, Age, NET Worth 

Puneet Superstar Career, Education Qualification, Journey, Struggles 

Education Qualifications- पुनीत ने अपनी शिक्षा बारहवी तक डीएवी पब्लिक स्कूल, साहिबाबाद, गाजियाबाद से की थी। अपनी शिक्षा प्राप्त करने के बाद काम करने का सोचा। 

Career- अपने चचेरे भाई के साथ टिक टॉक वीडियो बनाने का सोचा और बहुत सारे वीडियो टिक टॉक पर अपलोड किया करतेव्थे जिससे थोड़ा बहुत मशहूर भी हुए थे लेकिन 2020 में भारतीय सरकार द्वारा टिक टॉक को बैन कर दिया गया जिससे पुनीत का सारा वीडियो किसी काम का नही रहा। 

Instagram Reels- लेकिन फिर कुछ समय के बाद इंस्टा रील आ गया और पुनीत के लिए यह एक सुनहारा औसर था और इसका लाभ उठाया भी। अभी पुनीत के Instagram पर 3मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स है और YouTube पर 2 लाख से ज्यादा सब्सक्राइबर हैं। 

Income Per Month- अपनी शिक्षा प्राप्त करने के बाद एक कंपनी में जुड़ गया जिसमे उनको 10000 प्रति माह मिलता था लेकिन अपने बॉस के व्यवहार से असंतुष्ट थे और अपनी जॉब 2016 में छोड़ दिया। उसके बाद कुछ समय तक बेरोजगार रहे। 

अभी इनका यूट्यूब और इंस्टा से एक अच्छा खासा कमाई हो रहा होगा। इंस्टा pe 3 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स है जिससे वह एक पोस्ट के लिए 3 लाख से 8 लाख तक मांग सकते है और YouTube पर एक तो गूगल से और ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए अच्छे कमा लेते होंगे। लेकिन पता नही कितना मांगते है एक पोस्ट के लिए। 

Triggered Insaan- ट्रिगर्ड इंसान ने बताया की पुनीत ने उनके चैनल पर आने के लिए 20000 रूपया मांगा था लेकिन बाद में उन्होने 25000 कर दिया, जो की एक बहुत ही काम रूपया हैं। 


Lord Puneet Superstar Biography Conclusion

पुनीत एक मीम्स और एक हास्य वीडियो बनाने के लिए सोशल मीडिया पर बहुत ही ज्यादा मशहूर है जिससे लोग इनके काफी पसंद किया करते हैं। बिग बॉस 2 में इनको बुलाया गया था लेकिन 24 घंटे के अन्दर बाहर का रास्ता दिखा दिया गया जिससे पुनीत के फैंस ने जियोसिनेमा की रेटिंग 4.2 से 1.1 तक निचे कर दिया हैं। लोग इनको सोशल मीडिया का लॉर्ड पुनीत सुपरस्टार कहते है लेकिन इनका असली नाम प्रकाश कुमार है। 

पुनीत कितना दान करता है- बता दे की पुनीत सुपरस्टार जितना भी रूपया कमाते हैं उसका बहुत बड़ा हिस्सा लोगों को दान या उसका खाना गरीबों को खिला कर दिया करते हैं जिससे लोगों के बीच और ज्यादा मशहूर है।

यह भी पढ़े - 

Jhullur Dada Biography In Hindi, Age, Real Name 

Dubai Princess- Sheikha Mahra Biography In Hindi, Age, NET Worth 


Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url
"/>
"/>