Anju Pakistan Biography In Hindi, Nasrullah Love Story, Religion, Age, Wiki

अंजु वह लड़की है जो अपने प्यार से मिलने पाकिस्तान चली गई है? अभी सिमा हैदर का न्यूज़ ट्रेंड कर ही रहा था की अंजु की इंडिया से पाकिस्तान जानें की खबर से पुरा देश के लिए एक नया खबर है। कहा जा रहा है कि अंजु अपने पाकिस्तानी प्यार से मिलने पाकिस्तान चली गई है। इसी के बीच अंजु ने के वीडियो के माध्यम से कुछ बताया है। क्या बताया है आगे मालुम चलेगा। 

अंजु के पिता का कहना है की उनकी बेटी थोड़ा मानसिक रूप से ठीक नही है अंजु के पिता ने धर्म परिवर्तन किया था अब वह ईसाई धर्म से जुड़े है। अंजु के पति ने कहा कि अंजु ने बताया था कि वह जयपुर घूमने जा रही है लेकिन वह गलत था। अंजु अपने पति और दो बच्चे को छोड़ पाकिस्तान चली गई है। इस लेख में अंजु से जुड़े सभी तथ्यों को आपके सामने रखेंगे, अंजु का जीवन परिचय हिंदी में, Biography In Hindi, Age, Wiki, Anju Nasrullah Love Story, और भी बहुत सारे बात को आपके सामने रखेंगे। 

Anju Pakistan Biography In Hindi, Nasrullah Love Story, Religion, Age, Wiki

Anju Biography In Hindi

नाम 

अंजु 

प्रेमी का नाम 

नसरुल्लाह 

अंजु का उम्र 

34 वर्ष

बच्चे 

दो है 

जन्म स्थान 

कैलोर गांव , उत्तर प्रदेश 

निवास स्थान 

अलवर जिला, राजस्थान 

नसरुल्लाह का उम्र 

29 वर्ष 

धर्म 

हिंदु 

पिता का नाम 

थॉमस 




Anju Nasrullah Love Story

2019 में अंजु और नसरूल्लाह की दोस्ती फेसबुक के जरिए हुआ था। इसी बीच अंजु अपने पति को बता कर जाती है की वह जयपुर घूमने जा रही है लेकिन पति को मालूम चलता है कि वह पाकिस्तान चली गई है। यह बात मिडिया में अचानक वायरल हो गई है और यह बात जब अंजु के पिता के पास पहुंचा तो, कहा की मेरी बेटी की मानसिक रूप से ठीक नही है। पुरा वीडियो नीचे दिया गया है।

जब वीडियो वायरल हुआ तो पाकिस्तानी मिडिया ने अंजु और नसरूल्लाह से बात चित की और अंजु ने बताया की वह पाकिस्तान वीजा लेकर आई है। और भी बहुत सारे बातों के बारे में बात चित की। पुरा वीडियो नीचे दिया गया है। नसरूल्लाह ने भी कहा कि हमारी शादी करने का कोई प्लानिंग नही है। 


Anju Wiki

अंजु की उम्र 34 वर्ष है और नसरुल्लाह की उम्र 29 वर्ष है। इन दोनों की दोस्ती फेसबुक पर 4 साल पहले हुआ था। अंजु शादी सुदा है और दो बच्चों की मां भी है। अंजु का जन्म उत्तर प्रदेश में हुआ था और वह अभी राजस्थान के अलवर जिले में रहती थी। उसकी वीजा की अवधि 20 अगस्त को पूरी होने पर देश लौट आयेगी। यह जानकारी अंजु का पाकिस्तानी मित्र नुसरुल्लाह ने सोमवार को बताया। नसरूल्लाह के पांच भाई है जिसमे वह सबसे छोटा भाई है। अंजू की 15 साल की एक बेटी और छह साल का एक बेटा है. उनके बच्चे अपने पिता के साथ भिवाड़ी में हैं। 



Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url
"/>
"/>