Jhullur Dada [Anupam Maurya] Biography in Hindi

झुल्लूर दादा का गाना रातों रात वायरल हुआ है उनकी महिला पार्टनर, उम्र, शिक्षा, कितना कमाते है, जाति इत्यादि

झुल्लूर दादा यानी अनुपम मौर्या का जन्म 19 मई 1990 को रुदौली ग्राम, लंभुआ विधानसभा, सुल्तानपुर, उत्तर प्रदेश में हुआ था झुल्लूर दादा का "YE PEHLI BAAR KA MILNA BHI KITNA PAGAL KR DETA HAI ये पहली बार का मिलना भी कितना पागल कर देता है" गाना सभी सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। जिसके कारण सभी लोग झुल्लूर दादा के बारे में सब कुछ जानना चाहते हैं। 

झुल्लूर दादा का जन्म एक बहुत ही गरीब गांव (रुदौली ग्राम, लंभुआ विधानसभा, सुल्तानपुर, उत्तर प्रदेश) के घर में हुआ था आज वह सम्पन्न हो गया है अभी झुल्लूर के 1.1 लाख से ज्यादा सब्सक्राइबर यूटयूब पर है और बाकी सोशल मीडिया पर भी मशहूर है। इस लेख में झुल्लूर के बारे मे सब कुछ जानना का मौका मिलेगा। 

Jhullur dada biography in hindi

Jhullur Dada Biography In Hindi | Anupam Maurya Biography In Hindi

पुरा नाम Full Name 

अनुपम मौर्या 

जन्म तिथि Birthday 

19 मई 1990

उम्र Age 

33 साल 

पेशा profession 

यूट्यूबर, इनफ्लुएंसर

निवास स्थान Residency 

रुदौली ग्राम, लंभुआ विधानसभा, सुल्तानपुर, उत्तर प्रदेश

शौक्षिक योग्यता

12वीं तक पढाई की है

उपनाम Nickname

झुल्लूर दादा 

बच्चे 

ज्ञात नही 

पत्नी 

ज्ञात नहीं 

वर्ग Category 

Influencer 

आमदनी Income 

30k-50k प्रति महीना 

मशहूर किस लिए 

गाना -"YE PEHLI BAAR KA MILNA BHI KITNA PAGAL KR DETA HAI ये पहली बार का मिलना भी कितना पागल कर देता है"

गांव 

रुदौली ग्राम, लंभुआ विधानसभा, सुल्तानपुर, उत्तर प्रदेश

धर्म 

हिंदु 

राज्य State 

उत्तर प्रदेश 

राष्ट्रीयता 

भारतीय 

जाति 

कुशवाहा 

भाषा 

हिंदी

यूटयूब चैनल 

झुल्लूर दादा कॉमेडी 

यूट्यूब सब्सक्राइबर 

1.1 लाख+

जब झुल्लूर दादा का गाना रातो रात वायरल हुआ तो कुछ मीडिया उनके घर पहुंचकर उनका इंटरव्यू लिए है यह गाना रागिनी विश्वकर्मा के साथ गाया है। 


Jhullur Dada Struggling Life | झुल्लूर दादा की संघर्ष 

झुल्लूर दादा जब 12 साल के थे तब अपना घर छोड़ा था ऐक्टिंग के लिए। उसके बाद अपनी चाची के साथ रहा। एक दिन उसने अखबार में विज्ञापन देखा जिसमे ऐक्टिंग शिखाने की बात की गई थी लेकिन उनके पैसे लेकर उनके साथ दोखा किया था। कुछ समय बाद रामानन्द सागर के स्टूडियो पहुंचा जहा पार उनको छोटा जॉब मिला। लेकिन उनका चयन नही हुआ और अपने घर को बहुत ही याद कर रहे थे तभी दो साल भोजपुर रहने के बाद घर लौट आए। 

घर आने के बाद रागिनी विश्वकर्मा के साथ गाना गाना शुरु किया "अनुराग एंटरटेनमेंट म्यूजिक स्टूडियो" पर। उसी के साथ अपना खुद का एक यूटयूब चैनल "Jhullur dada comedy" 11 अक्तूबर 2021 को चालु किया। जिसपर कॉमेडी विडियोज अपलोड करते हैं। 


Jhulllur Dada Female Partner 

झुल्लूर दादा की महिला पार्टनर - रागिनी विश्वकर्मा है दोनो मिलकर अनुराग एंटरटेनमेंट म्यूजिक स्टूडियो पर गाना गाते हैं। इसी के साथ गाना "YE PEHLI BAAR KA MILNA BHI KITNA PAGAL KR DETA HAI ये पहली बार का मिलना भी कितना पागल कर देता है" रातों रात वायरल हो गया है जिसमे रागिनी से माइक लेकर खुद झुल्लूर दादा यह गाना गाने लगता है। यह गाना इंस्टाग्राम पर सौम्या नामक लड़की ने दावा किया कि उसने यह गाना सबसे पहले अपलोड किया था और यह गाना और भी सोशल मीडिया अकाउंट्स पर वायरल चल रहा है। यह गाना आप भी सुनिए 👇👇


"हम इस लेख को जल्द से जल्द फिर से अपडेट करेंगे तो कृपया हमारे ब्लॉग को फॉलो कर ले ताकि हमारी कोई भी जानकारी आपतक सबसे पहले पहुंचे " अगर आपके पास झुल्लूर दादा से जुड़े कुछ भी जानकारी मालूम हो तो कृपया हमारे साथ साझा करें ताकि हम इस लेख को और भी ज्यादा खूबसूरत और आकर्षक बना सके हैं" 

Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url
"/>
"/>