Lipika Samanta [Saxophone] Biography In Hindi, Age, Wiki

लिपिका सामंता एक मशहूर sexophone वादक है इस लेख में उम्र, Biography In Hindi, Wiki, आदि। जो अपने करी मेहनत से यह मुकाम हासिल की। लिपिका सामंता के जीवन में एक बार....

लिपिका सामंता सैक्सोफोन बजाती है और अपने सैक्सोफोन बजाने के लिए काफी मशहूर है और भी ज्यादा मशहूर होते जा रही है क्योंकि लिपिका का सैक्सोफोन बजाने वाला वीडियो लगातार अलग अलग सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसके कारण बहुत सारे लोग लिपिका सामंता के बारे में जानना चाहते हैं। तो हम इस लेख में आपको लिपिका के जीवन के बारे में जैसे उनकी जीवनी, उम्र, Biography In Hindi, Wiki, विकिपीडिया, परिवार, Education Qualification, इत्यादि। 


लिपिका सामंता की जन्म 17 जुलाई 1995 को भारत के दिल्ली राज्य में हुआ था। वह एक सैक्सोफोन वादक है जो अपने सैक्सोफोन बजाने के लिए सोशल मीडिया के माध्यम से आज लोगो के बीच इतने ज्यादा मशहूर हो गई है की लोगों के जुबान पर लिपिका का नाम हमेशा याद रहता है। इस लेख आप लिपिका सामंता की जीवनी पढ़ेंगे। 

Lipika Samanta [Saxophone] Biography In Hindi, Age, Wiki


Lipika Samanta Biography In Hindi

असली नाम 

Real Name 

लिपिका सामंता 

जन्म तिथि Birthday 

17 जुलाई 1995 (अधिक नीचे पढ़े)

उम्र Age 

28 वर्ष (2023 तक) 

पेशा profession 

वादक (Musician)

जन्म स्थान Birth Place 

दिल्ली 

राष्ट्रीयता

भारतीय 

उपनाम Nickname

लिपिका 

पति/बॉयफ्रेंड 

ज्ञात नहीं 

Net Worth

नीचे पढ़े 

लिंग Gender 

महिला 

शौक्षिक योग्यता

स्नातक 

मशहूर किस लिए 

सैक्सोफोन वादक के लिए 

धर्म Religion 

हिंदू 

वजन 

65 kg 

राशि - चक्र चिन्ह

ज्ञात नहीं 

शौक 

सेक्सोफोन बजाना 

भाई का नाम 

ज्ञात नहीं 

वर्ग Category 

Influencer 

उंचाई  Height 

5'5"

बहन का नाम 

ज्ञात नहीं 


Lipika Samanta Age

लिपिका सामंता की जन्म 17 जुलाई 1995 को दिल्ली राज्य, भारत में हुआ था अभी उनकी उम्र 2023 तक 23 वर्ष रहेगी। उनका जन्म एक मध्य वर्गीय परिवार में हुआ था। 

यह भी पढ़े - Lord Puneet Superstar Biography In Hindi

Lipika Samanta Net Worth 

लिपिका सामंता अपने एक स्टेज शो के लिए हजारों में फीस लेती है। समय के साथ और भी ज्यादा लोकप्रिय होते जा रही है जिससे एक स्टेज शो का फीस बढ़ता जा रहा है। लिपिका सामंता की अभी निवल मुल्य ज्ञात नहीं। ऐसे भी निवल मुल्य या अन्य बहुत सारे बाते लिपिका सामंता के बारे में पब्लिक में साझा नही किया है। जैसे ही कोई भी जानकारी मालूम चलेगी तो हम इस लेख को अपडेट कर देंगे। तब तक हमे Youtube या Telegram पर फॉलो करें। ताकि हमारी अपडेट आप तक जरुर पहुंचे। 

Lipika Samanta Career, Education Qualification, Journey

Career- लिपिका सामंता एक सेक्सोफोनिस्ट वादक है और अपने सैक्सोफोन बजाने से सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही है। अभी लिपिका की पेशा है सैक्सोफोन बजाना। इसके लिए उसे सैक्सोफोन की महारानी के नाम से जाना जाता है। अगर आप ek बार सैक्सोफोन की धुन सुन लेंगे तो दावे के साथ आप फैन हो जायेंगे। इस वीडियो को देखिए 👇👇


Journey- लिपिका सामंता का जीवन काफी संघर्ष भरी जीवन था बहुत मुश्किलों से सैक्सोफोन बजाना सीखा और इसमें महारत हासिल की। अपने पढ़ाई के साथ साथ सैक्सोफोन बजाना सीखी थी। 

Education Qualifications- स्नातक तक पढ़ाई की हुई है। 


Lipika Samanta Family and Relationships

लिपिका सामंता के परिवार के बारे में ज्यादा कुछ नहीं मालूम चला है जैसे ही कोई भी जानकारी प्राप्त होगी हम इस लेख को जल्द से जल्द अपडेट करेंगे। उस अपडेट में माता पिता, भाई बहन, पति और रिश्ते को जरूर साझा करेंगे। तो कृपया हमारे YouTube या Telegram( Link उपर दीया है) को फॉलो करें जिससे हमारी कोई भी लेख आप से न छूटे। 

माता का नाम 

ज्ञात नहीं 

पिता का नाम 

ज्ञात नहीं 

भाई का नाम 

ज्ञात नहीं 

बहन का नाम 

ज्ञात नहीं 

पति/बॉयफ्रेंड 

ज्ञात नहीं 


Lipika Samanta Height, Weight, Measurements

Height 

5'5"

Weight 

65 kg

Measurements 

ज्ञात नहीं 

बालो का रंग 

भूरा 

आंख का रंग 

काला 

"हम इस लेख मे जल्द से जल्द कुछ और ज्यादा जानकारी शामिल करेगें ताकि इस लेख और भी ज्यादा खूबसूरत और आकर्षक बना सके। अगर आपको लिपिका के बारे में कुछ भी जानकारी हो तो कृपया हमारे साथ साझा करें ताकि हम इस लेख में शामिल कर सके। हमारे YouTube या Pinterest पर फॉलो करें ताकि हमारी सभी लेख आप तक जरुर पहुंचे। धन्यवाद" 

यह भी पढ़े - Lord Puneet Superstar Biography In Hindi
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url
"/>
"/>