तहलका भाई/सनी आर्य का जीवन परिचय | Tehelka Bhai [Sunny Arya] Biography In Hindi

तहलका भाई/सनी आर्य का जीवन परिचय [Tehelka Bhai (Sunny Arya) Biography, Age, Wiki, Bigg Boss 17, Wife In Hindi]

तहलका भाई बिग बॉस सीजन 17 के कंटेस्टेंट है हाल फिलहाल में ही वह बिग बॉस सीजन 17 में जाने के बाद बहुत ज्यादा लोकप्रिय हो रहे हैं। बिग बॉस सीजन 17, 15 अक्टूबर 2023 से शुरू होने वाला है। जिसमें कुल 17 कंटेस्टेंट को शामिल किया गया। जिसमें तहलका भाई यानी सनी आर्य भी है। 


नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका हमारे इस लेख में। इस लेख में हम आपको तहलका भाई यानी शनि आर्य का जीवन परिचय हिंदी में बताएंगे। उनका जन्म, पत्नी, कमाई, रहन सहन, बच्चे, उम्र इत्यादि के बारे में इस लेख में हम लोग विस्तार से जानेंगे। तहलका भाई यानी सनी आर्य के सोशल मीडिया पर बहुत ही ज्यादा फॉलोअर्स है। 

Tehelka Bhai [Sunny Arya] Biography In Hindi, Age, Wiki, Bigg Boss 17, Wife

सनी आर्य एक इंडियन यूट्यूब है। इनका एक यूट्यूब पर चैनल है जिसका नाम तहलका प्रैंक है। कुछ लोग इनको तहलका प्रैंक के नाम से भी जानते हैं और कुछ लोग इनको तहलका भाई के नाम से भी जानते हैं। तहलका भाई दिल्ली के रहने वाले हैं। प्रैंक वीडियो के अलावा अपने ब्लॉग को भी यूट्यूब पर अलग चैनल से अपलोड किया करते हैं। नीचे हमने विस्तार से बताया है। इस लेख के अंत में एक वीडियो साझा किया है उस वीडियो को आप जरूर देखे। 


Sunny Arya Biography In Hindi

नाम 

सनी आर्य 

उपनाम 

तहलका भाई, तहलका प्रैंक 

जन्म 

12 सितम्बर 1984

उम्र 

39 वर्ष 

पेशा 

यूटयूबर 

जन्मस्थल 

दिल्ली भारत 

विद्यालय 

दिल्ली सरकारी स्कूल

कॉलेज 

दिल्ली विश्वविद्यालय

शैक्षणिक योग्यता

बी. कॉम 

धर्म 

हिन्दू 

जाति 

आर्य 

गृह नगर 

दिल्ली भारत 

वैवाहिक स्थिति   

विवाहित 

यूट्यूब चैनल 

TEHELKA PRANK 


Sunny Arya Wikipedia In Hindi

सनी आर्य एक यूट्यूब कंटेंट क्रिएटर है। जिसको लोग तहलका भाई या तहलका प्रैंक के नाम से जानते हैं। इनका एक यूट्यूब चैनल है जिसका नाम तहलका प्रैंक है उस यूट्यूब चैनल पर 38 लाख से ज्यादा सब्सक्राइबर है। इसके अलावा इनके दो और चैनल है एक पर ब्लॉग वीडियो डालते हैं और दूसरे पर कार्टून वीडियो बनाते हैं। उनके मुख्य चैनल तहलका प्रैंक के अलावा दो और चैनल है जिसका नाम तहलका भाई और "तहलका और बुग्गू की जोड़ी है"। तहलका भाई को बिग बॉस सीजन 17 के लिए चुना गया है। 

सनी आर्य ने अपना यूट्यूब चैनल 9 अगस्त 2019 से शुरू किया था और बहुत जल्द ही अभी तक 38 लाख से अधिक सब्सक्राइबर यूट्यूब पर हो चुके हैं। इनके इंस्टाग्राम की बात करें तो वहां पर 7 लाख 7हजार से अधिक फॉलोअर्स है। 


Sunny Arya Age

सनी आर्य का जन्म 12 सितम्बर 1984 को नई दिल्ली भारत में हुआ था। सनी आर्य का उम्र 2023 तक 39 वर्ष हैं। सनी आर्य का पालन पोषण में भारत के नई दिल्ली में हुआ था। 


Tehelka Bhai/Sunny Arya Family & Wife 

तहलका भाई की माता का नाम जान्हवी आर्य है और पिता का नाम रणवीर आर्या है। सनी आर्य के कोई भी भाई-बहन नहीं है उनका एक दोस्त है उसका नाम राहुल वर्मा हैं जो एक यूट्यूबर हैं। राहुल वर्मा के चैनल का नाम स्केटर राहुल शरारत हैं। 

सनी आर्य का शादी दीपिका आर्य से हुआ हैं। उनकी एक बेटी भी जिसका नाम एकनूर आर्य है। 


Sunny Arya Height, Weight & Body Measurements

Height 

164 cm (1.64 m)

Weight 

68 kg

Eye Color 

काला 

Skin Color

भूरा 

Hair Color 

काला 


Tehelka Bhai Social Media Accounts 

Youtube 

@TehelkaPrank 

@TehelkaBhai

@TehelkaBugguKiJodi 

Facebook 

@tehelkaprank

Instagram 

@TEHELKAPRANK

Twitter 

@TehelkaPrank 


Sunny Arya/Tehelka Bhai Net Worth

Monthly Earning

3 से 5 लाख (लगभग)

Net Worth 

1 cr+ (लगभग)

Awards 

3+ Youtube Silver Button, 1 Youtube Gold Button 


इस लेख में हमने सनी आर्य यानी तहलका भाई का जीवन परिचय हिंदी में आपके साथ साझा किया हैं। उनसे जुड़े सभी खबरों को आपके साथ साझा किया है। अगर आपका कोई सवाल या सुझाव हो तो कृपया नीचे कॉमेंट ज़रूर करे और यहां तक पढ़ने के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद। 


Previous Post
1 Comments
  • बेनामी
    बेनामी 05 जनवरी

    Very nice Veena ji Jo aap ne tahlka bhai ke bare bataya so thanks ji me bhi tahlka bhai sahab ka bahut bada friend hai medam ji aap se request hai ki main kishi bhi tarh tahlka bhai se milna chahta so please mer contact no 7206815688 please help me please help me

Add Comment
comment url
"/>
"/>