Almirwan [Volleyball Player] Age, Wiki, Country, Biography In Hindi

Almirwan [Volleyball Player] Age, Wiki, Country, Biography In Hindi

अलमिरवान यानी शेला बर्नाडेथा जो एक वॉलीबॉल खिलाड़ी हैं और शायद आप इसी महिला वॉलीबॉल खिलाड़ी के बारे मे पढ़ने के लिए यहां आए हैं जो उपर इस फ़ोटो में है। तो उनका नाम शेला बर्नाडेथा है जो एक इंडोनेशियाई वॉलीबॉल महिला एथलीट और खिलाडी है। हम आपको बता दे कि अलमीरवान नाम नही है बल्कि इनका नाम शेला बर्नाडेथा है अलमीरवान तो एक कल्ब का नाम है जिसके तरफ से शेला खेलती हैं। तो कैसे पड़ा शेला का अलमीरवान नाम? 

Almirwan Volleyball Player Biography In Hindi 

सोशल मीडिया पर अलमीरवान तरकम क्लब की एक अकाउंट है जिसपर अलमीरवान क्लब वाले अपने महिला खिलाड़ी की वीडियो अपलोड किया करते हैं और अपने हर एक वीडियो पर अपना क्लब का नाम लिखते है जिससे सभी को लगता है की खिलाड़ी का नाम अलमीरवान है। बल्कि वह एक क्लब है जिसका पुरा नाम अलमीरवान तरकम है। तो इस लेख में हम आपको शेला बर्नाडेथा यानी जो उपर फोटो मे है उसकी जीवन परिचय के बारे मे बताएंगे। शेला बर्नाडेथा की उम्र, करियर, देश और नागरिकता, हिंदी में जीवन परिचय, Biography In Hindi, इत्यादि। 


अगर आपको शेला बर्नाडेथा के बारे मे बहुत कुछ या सब कुछ जानना चाहते हैं तो कृपया नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके शेला बर्नाडेथा की Age, Wiki, Country, Biography In Hindi (उम्र, जीवनी, देश, जीवन परिचय हिंदी में) इत्यादि पढ़े। 

Shella Bernadetha Volleyball Player Biography In Hindi


Almirwan Instagram Posts of Shella Bernadetha

 

Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url
"/>
"/>